Friday, Mar 29 2024 | Time 10:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में युवक की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

छपरा, 14 अप्रैल (वार्ता) बिहार में सारण जिले के बनियापुर थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या करने के मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
सारण के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुनेश्वर प्रसाद सिंह ने बुधवार को यहां बताया कि हरिहरपुर पंचायत के वार्ड नंबर 12 के सदस्य सद्दाम हुसैन (25) हत्या दो मार्च को सुपारी देकर कराई गई थी। उन्होंने बताया कि सद्दाम हुसैन ने इस बार होने वाले पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडने का फैसला किया गया था। इस कारण उसका विरोध करने वाले एक व्यक्ति ने जलालपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी अमित कुमार और शशिकांत कुमार को हत्या की सुपारी के साथ ही हत्या करने के लिए आग्नेयास्त्र भी उपलब्ध कराया था। पहली किश्त में इन दोनों अपराधियों को 50 हजार रुपए भी दिए गए थे। इसके बाद उक्त दोनों अपराधियों ने सद्दाम हुसैन की हत्या दो मार्च को उस वक्त कर दी जब वह देर रात को अपने क्षेत्र से लोगों से मिलने के बाद घर वापस लौट रहा था।उसका शव गांव के समीप ही एक गेहूं के खेत से तीन मार्च को मिलने के बाद आक्रोशित ग्रामीणो ने पुलिस वाहन को जला कर अपना रोष प्रकट किया था।
श्री सिंह ने बताया कि मंगलवार को मुफस्सिल थाना की पुलिस ने सूचना के आधार पर छापामारी कर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के बाद सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने सद्दाम हुसैन की हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार करने के साथ ही हत्या में प्रयुक्त आग्नेयास्त्र भी बरामद कराया है। पुलिस हत्या की सुपारी देने वाले की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image