Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हेमंत ने सरहुल के मौके पर पारंपरिक विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की

रांची, 15 अप्रैल (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने प्रकृति पर्व सरहुल के अवसर पर सिरम टोली रांची स्थित सरना स्थल पर पारंपरिक विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की।
श्री सोरेन ने गुरूवार को सलहुल के मौके पर ईश्वर से राज्यवासियों की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की। उन्होंने इस मौके पर मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों को प्रकृति पर्व सरहुल, चैत्र नवरात्रि, रमजान, पहला बैशाख सहित अन्य की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने राज्य की जनता से अपील किया कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में सावधानी अवश्य बरतें। स्वयं के साथ-साथ अपने परिजनों का भी विशेष ख्याल रखें।
मुख्यमंत्री ने कहा कि संक्रमण की स्थिति में परंपरा को अक्षुण्ण रखना है। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पूरा अनुपालन करें। पर्व-त्यौहार अपने घरों पर रहकर ही मनाने का कार्य करें। अपनी परंपरा को सीमित संसाधनों के बीच आगे ले जाना हमारा कर्तव्य है।
श्री सोरेन मधुपुर दौरे से वापस रांची लौटते ही एयरपोर्ट से सीधे सिरम टोली स्थित सरना स्थल पहुंचे। मुख्यमंत्री को सरना स्थल पर पाहन रोहित हंस ने विधिवत पूजा-अर्चना करायी।
विनय सतीश
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image