Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:28 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


तारकिशोर ने प्रो. अरुण कुमार के निधन पर गहरी शोक संवेदना प्रकट की

पटना 15 अप्रैल (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने विधान परिषद् के पूर्व सभापति प्रो. अरुण कुमार के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।
श्री प्रसाद ने गुरुवार को अपने शोक संदेश में कहा कि स्व. अरुण कुमार एक कुशल राजनीतिज्ञ एवं सामाजिक सरोकार से जुड़े व्यक्तित्व थे। जुलाई 1984 से लेकर अक्टूबर 1986 के बीच बिहार विधान परिषद् के सभापति के रूप में उन्होंने कुशलतापूर्वक योगदान दिया। वे अप्रैल 2006 से अगस्त 2009 की अवधि में भी बिहार विधान परिषद् के कार्यकारी सभापति के रूप में सेवारत रहे। उनके निधन से सामाजिक एवं राजनीतिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है।
उप मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिरशांति एवं शोकाकुल परिजनों और उनके प्रशंसकों को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य और संबल प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
बिहार के कृषि मंत्री अमरेन्द्र प्रताप सिंह ने अपने शोक उद्गार में कहा कि अरुण बाबू एक कुशल राजनीतिज्ञ एवं महान समाजसेवी थे। ईश्वर उनकी आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें एवं उनके शोक संतप्त परिजनों को धैर्य धारण करने तथा इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने अपने शोक संदेश में कहा कि अरुण बाबू संविधान और संसदीय मामलों के विशिष्ट जानकार थे। उन्होंने दलीय राजनीति से ऊपर उठकर जनहित को तवज्जो दिया और सदन में बात रखी। उनके निधन से राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र को अपूरणीय क्षति पहुंची है।
सूरज
वार्ता
More News
स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

28 Mar 2024 | 9:01 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता)भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिबू सोरेन की बड़ी बहू ,जामा की पूर्व विधायक और झारखंड के दुमका संसदीय क्षेत्र की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन आज नई दिल्ली से रांची पहुंची।

see more..
image