Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में संक्रमण के चेन को ब्रेक करने के लिए बहुत जल्द फैसला लेंगे : हेमंत

रांची, 17 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में वैश्विक महामारी कोविड-19 से जारी जंग के बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने शनिवार को कहा कि कोरोना संक्रमण के चेन को ब्रेक करने के लिए कैसे मजबूत कदम उठाये जाए, इसके लिए राज्य सरकार बहुत जल्द फैसला लेगी।
श्री सोरेन ने आज यहां वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित सर्वदलीय बैठक में सभी प्रमुख राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की बात सुनने के बाद कहा कि वर्तमान हालात किसी से छिपे नहीं है और उनका मानना है कि सच्चाई छिप भी नहीं सकती। कोरोना संक्रमण का फैलाव एक साल से ऊपर हो चुका है। पूरी दुनिया के विकसित देशों की स्थिति भी बिगड़ी है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार लगातार स्थिति की समीक्षा कर रही है। किस तरह की पाबंदियों से स्थिति पर नियंत्रण पाया जा सका, इस संबंध में देश और विभिन्न राज्यों द्वारा लिये गये निर्णय पर चर्चा कर जल्द ही फैसला लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार अपने सीमित संसाधनों से स्थिति से निपटने के लिए लगातार प्रयासरत है।
विनय सतीश
जारी वार्ता
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image