Friday, Mar 29 2024 | Time 10:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जामताड़ा में दस लाख की डकैती

जामताड़ा, 19 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में जामताड़ा जिले के नारायणपुर प्रखंड के घरचोकिया (खेरीटांड) इलाके में रविवार को सशस्त्र अपराधियों ने दस लाख की डकैती की घटना को अंजाम दिया
पुलिस सूत्रों से सोमवार को मिली जानकारी के अनुसार, जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के घरचोकिया निवासी हीरामन मंडल के घर में बीते रात्रि करीब 12:30 बजे के आसपास 10 से 15 की संख्या में आए हथियार बंद बदमाशों ने पहले चारदीवारी को फांद कर घर में प्रवेश कर गए। इसके बाद अपराधियों ने बंदूक का भय दिखाकर घर के कई कमरों में रखे जेवरात समेत अन्य सामग्री को लूट कर फरार हो गए। पीड़ित ग्रामीण ने इसकी सूचना नारायणपुर थाना को दी। इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
पीड़ित हीरामन मंडल ने बताया कि डकैती की घटना में जेवरात, एलईडी टीवी ,मोबाइल एवं नगदी समेत लगभग 10 लाख रुपए मूल्य की संपत्ति गई है। अगले माह बेटे की शादी होनी है। इसी को लेकर सामानों का जुटाया था।
इस बीच |घटना की पुष्टि करते हुए जामताड़ा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आनंद ज्योति मींस ने बताया कि घटना देर रात की है। सूचना मिलते ही देर रात पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले को लेकर अनुसंधान किया। शीघ्र ही अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।
सं.सतीश
वार्ता
image