Friday, Apr 19 2024 | Time 05:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कोविड महामारी से निपटने के लिए जनसेवा के लिए तैयार भाजपा : दीपक प्रकाश

रांची, 19 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्य सभा सांसद दीपक प्रकाश ने वैश्विक महामारी कोरोना को बड़ी चुनौती बताया और कहा कि कोरोना जैसी महामारी से उत्पन्न विस्फोटक स्थिति से निपटने के लिए प्रदेश भाजपा की टीम पूरी तरह तैयार है
पार्टी की महिला मोर्चा की झारखंड प्रदेश अध्यक्ष आरती कुजूर की अध्यक्षता में सोमवार की मोर्चा की प्रदेश स्तरीय वर्चुअल बैठक में श्री प्रकाश ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से उत्पन्न विस्फोटक स्थिति से निपटने के लिए प्रदेश भाजपा की टीम पूरी तरह तैयार है, और इस सेवा कार्य में महिला मोर्चा की भूमिका अहम हो जाती है। जिस प्रकार पिछले बार महिला मोर्चा की टीम ने मास्क,सैनिटाइजर, मोदी आहार, मोदी कीट इत्यादि वितरण कर लोगों को जागरूक एवं सुरक्षित किया था वर्तमान में मोर्चा की भूमिका अति महत्वपूर्ण हो गई है।
श्री प्रकाश ने कहा कि पार्टी द्वारा संचालित हेल्पडेस्क, सहायता शिविर, रक्तदान शिविर, मास्क व सैनिटाइजर वितरण मैं महत्वपूर्ण भूमिका तो है ही, साथ ही साथ कोरोना संक्रमित परिवार की देखभाल के साथ भोजन पहुंचाने, लोगों को टीका दिलाने, जागरूक करने रक्त में प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रोत्साहित करने में भी महत्वपूर्ण भूमिका है । इसे महिला मोर्चा पिछली बार की भांति स्वयं सुरक्षित रहते हुए बखूबी निभायगी।
विनय सतीश
वार्ता
image