Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल में फाइनेंस कंपनी के कर्मियों ने की वृद्ध महिला की पीट-पीटकर हत्या, सात गिरफ्तार

सुपौल 20 अप्रैल (वार्ता) बिहार के सुपौल जिले में पिपरा थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में लघु ऋण की किस्त अदा नहीं करने से गुस्साये फाइनेंस कंपनी के कर्मियों ने आज एक वृद्ध महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार इंद्रप्रकाश ने मंगलवार को यहां बताया कि रामनगर गांव के वार्ड पांच की रहने वाली दुलारी देवी (71) के पुत्र फूलो सदा ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी से 25 हजार रुपये ऋण लिया था, जिसकी मासिक किस्त की वसूली के लिए कंपनी का कर्मी उसके घर आया था। फूलो के तत्काल किस्त की राशि दे पाने में असमर्थता जताने से गुस्साए कर्मी ने अपने छह अन्य सहयोगियो को बुला लिया।
श्री प्रकाश ने बताया कि इसके बाद छह अन्य सहयोगियों के पहुंचने के बाद सभी ने फूलो और उसकी मां दुलारी देवी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटना में दुलारी देवी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने फाइनेंस कंपनी के सभी सात कर्मियों को बंधक बना लिया।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि कर्मियों को बंधक बनाए जाने की सूचना मिलते ही उनके नेतृत्व में पुलिस बल मौके पर पहुंची और कर्मियों को ग्रामीणों से मुक्त कराया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज कर सभी सात अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
सं सूरज
वार्ता
image