Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में सिस्टम मरा इसलिए लोग मर रहे हैं : भाजपा

रांची, 21 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने राज्य में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर हेमंत सरकार को सीधे तौर जिम्मेवार ठहराया और कहा कि सरकार की कुव्यवस्था के कारण प्रदेश में लोग भगवान भरोसे जीने को मजबूर हैं।
श्री प्रकाश ने बुधवार को यहां पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन कहा कि सदर अस्पताल और राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के निरीक्षण के दौरान सरकार की अव्यवस्था साफ-साफ देखने को मिली। दवाई और ऑक्सीजन के अभाव में कराहते हुए लोगों को देखा। मरीजों को बेड, चिकित्सक सलाह का अभाव और भूख से बिलखते हुए देखा। कुछ मरीजों को बेड तो मिला है लेकिन केयर टेकर का भारी अभाव रहा। हॉस्पिटल में कोई चिंता करने वाला नहीं है। लोग त्राहिमाम त्राहिमाम कर रहे हैं। पूरा राज्य भगवान भरोसे चल रहा है।
भाजपा सांसद ने कहा कि पूरे देश में संक्रमितों की संख्या औसत 1.08 फीसदी है तो झारखंड में 2.10 फीसदी है। उन्होंने कहा कि सत्तारूढ़ हेमंत सोरेन नीत सरकार विकास में तो फिसड्डी है लेकिन कोरोना संक्रमण में पूरे देश में अवल्ल पर है। देश में रिकवरी रेट 86 फीसदी है जबकि झारखंड में 80 फीसदी है। सरकार की उदासीनता एवं संवेदनहीनता के कारण कोरोना से लड़ाई लड़ने में फिसड्डी राज्य बन गया है।
विनय सतीश
जारी वार्ता
More News
स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

28 Mar 2024 | 9:01 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता)भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिबू सोरेन की बड़ी बहू ,जामा की पूर्व विधायक और झारखंड के दुमका संसदीय क्षेत्र की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन आज नई दिल्ली से रांची पहुंची।

see more..
image