Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झामुमो विधायक ने लोगों से संक्रमण के चेन तोड़ने में सहयोग की अपील की

दुमका, 22 अप्रैल (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता और दुमका के विधायक बसंत सोरेन ने राज्य वासियों का कोराना संक्रमण के बढते चेन को रोकने के लिए सरकार के जारी निर्देशों का अनुपालन करने का आह्वान करते हुए कहा है कि राज्य सरकार और प्रशासन आमलोगों तक सभी आवश्यक सुविधा पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है।
विधायक श्री सोरेन ने गुरूवार को यहां कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिए दुमका समेत पूरे राज्य में एक सप्ताह का स्वास्थ सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। यह स्वास्थ सुरक्षा सप्ताह 22 अप्रैल को सुबह 6 बजे से शुरू हो चुका है और 29 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा। लॉकडाउन जैसी सख्ती इस बार देखने को नहीं मिलेगी। सरकार ने आमजन की परेशानियों को ध्यान में रखते हुए आमलोगों की आजीविका एवं जीवन को लॉकडाउन की शर्तों में कुछ ढील दी है।
झामुमो विधायक ने कहा कि दुमका विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत लोगों के कोविड संबंधित समस्याओं को जल्द निराकरण करने की कोशिश लगातार जारी है। दुमका अंतर्गत मेडिकल फैसिलिटी को निरंतर बढ़ाने और बेहतर करने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए है। ऑक्सीजन सर्पोटेड बेड लगभग दुगुने कर दिये गये हैं। निरंतर संसाधन अपग्रेड किये जा रहे हैं। पर्याप्त दवाइयां उपलब्ध करायी गयी हैं। लोगों को अनावश्यक रूप से घबराने की जरूरत नहीं है।
सं.सतीश
वार्ता
image