Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:24 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका : दो हजार कार्टन शराब बरामद, पांच गिरफ्तार

दुमका, 18 जून (वार्ता) झारखंड में दुमका जिला पुलिस ने मसलिया थाना क्षेत्र से दो हजार कार्टन अवैध शराब बरामद कर चार तस्कर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक अंबर लकड़ा ने शु्क्रवार को यहां बताया कि सूचना के आधार पर दुमका के पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय विजय कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर मसालिया थाना क्षेत्र में गुरुवार को छापेमारी कर एक कंटेनर और एक ट्रक से दो हजार कार्टन अवैध शराब जब्त किया गया है। इस सिलसिले में ट्रक चालक, उप चालक समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अवैध कारोबार में संलिप्त मो. तमसिन, मो. आजम, मो. वारिस, फिरोज आलम और गुलाम जिलानी को गिरफ्तार किया गया जो उत्तर प्रदेश का रहने वाले है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवैध शराब के व्यापार से जुड़े बिहार, झारखंड सहित कई राज्यों के कई शराब माफियाओं को चिन्हित किया गया है, जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तारी कर लिया जायेगा। जब्त शराब की कीमत लगभग 80 लाख बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
प्रथम चरण की सभी चार सीटों पर राजग का कब्जा, राजद के नवोदित प्रत्याशी पर जीत की चुनौती

प्रथम चरण की सभी चार सीटों पर राजग का कब्जा, राजद के नवोदित प्रत्याशी पर जीत की चुनौती

18 Apr 2024 | 3:17 PM

पटना, 18 अप्रैल (वार्ता) बिहार लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह चुनावी चौका लगाने की फिराक में हैं

see more..
झारखंड में चार सीटों के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू

झारखंड में चार सीटों के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू

18 Apr 2024 | 2:57 PM

रांची, 18 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में आज से चार लोकसभा सीटों के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई ।

see more..
image