Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पूर्णिया में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला, पुत्र की मौत

पूर्णिया, 20 सितंबर (वार्ता) बिहार में पूर्णिया जिले के डगरूआ थाना क्षेत्र में सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला किया जिसमें पुत्र की मौत हो गयी ।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के तेघड़ा पंचायत के सौरा गांव में मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने पिता-पुत्र को गोली मार दी। घटना में पुत्र की मौत हो गयी जबकि गंभीर रुप से घायल पिता को पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का नाम सरोज यादव बताया जा रहा है।
इधर, घटना को अंजाम देकर भाग रहे चार अपराधियों को ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इसके बाद सभी को एक घर मे बंद कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपराधियों के दो बाईक को भी आग के हवाले कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधियों को किसी तरह बारह निकाल कर अपने कब्जे में ले लिया है।
वहीं, मृतक का चचेरे भाई अभिनंदन कुमार ने बताया कि उसके चाचा और भाई घर के दरवाजे पर थे, तभी अभय ठाकुर अपने तीन-चार साथियों के साथ बाइक से आया और गाली देते हुए गोली चलाने लगा, जिसमे उसके भाई की मौत हो गई जबकि चाचा घायल हैं। अभिनंदन के अनुसार, उसके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नही है।
सं.सतीश
वार्ता
image