Friday, Mar 29 2024 | Time 03:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज के ठिकानों पर ईओयू का छापा

पटना 21 सितंबर (वार्ता) आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में बिहार पुलिस की आर्थिक अपराध इकाई( ईओयू) पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज के 9 ठिकानों पर आज एक साथ छापेमारी कर रही है।
ईओयू के आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि पटना जिला बल का सिपाही संख्या - 2187 नरेंद्र कुमार धीरज अपने पद का दुरुपयोग कर स्वयं एवं परिजनों के नाम पर करोड़ों रुपए की संपत्ति अर्जित की है । अर्जित संपत्ति उसकी सरकारी नौकरी की अवधि में प्राप्त आय से काफी अधिक है। मामले का सत्यापन के बाद ईओयू थाना में मामला दर्ज किया गया है।
सूत्रों ने बताया कि सिपाही धीरज के 9 ठिकानों पर ईओयू की अलग-अलग टीम छापेमारी कर रही है। राजधानी पटना के बेउर स्थित महावीर कॉलोनी आवास, भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव के पैतृक घर ,अरवल जिले के अरोपा होटल के सामने भाई के आवास पर छापेमारी चल रही है। इसी तरह आरा शहर में भाई सुरेंद्र सिंह और भाई विजेंद्र कुमार विमल के कृष्णा नगर स्थित चार मंजिला मकान तथा 5 मंजिला मकान के साथ ही एक और भाई श्याम बिहारी सिंह के आरा शहर स्थित मॉल एवं आवासीय मकान, भतीजा धर्मेंद्र कुमार के आरा शहर स्थित आशुतोष ट्रेडर्स तथा एक और भाई सुरेंद्र कुमार सिंह के नारायणपुर स्थित दुकान पर छापेमारी की जा रही है। छापेमारी में अब तक कई आपत्तिजनक कागजात मिले हैं। सभी ठिकानों पर छापेमारी अंतिम समाचार मिलने तक जारी है ।
उपाध्याय शिवा
वार्ता
image