Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:18 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गया : सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

गया, 24 सितंबर (वार्ता) बिहार में गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के पथलकट्टी गांव निवासी तिल्लु मांझी अपने परिवार के साथ घर के पास बैठे हुए थे। इसी बीच शेरघाटी से डोभी जा रही तेज रफ्तार कंटेनर ने सभी को रौंद दिया। हादसे में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर कई घंटे सड़क जाम किया। हालांकि, मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सड़क जाम खत्म कराया।
सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान तिल्लु मांझी, उनकी पत्नी प्यारिया देवी एवं उनकी माँ मुन्नव देवी के रूप में की गई है। इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। मामले की जांच की जा रही है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image