Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नल-जल योजना का ठेका रिश्तेदारों को दिलाने के मामले में घिरे तारकिशोर की सफाई से विपक्ष संतुष्ट नहीं

पटना 24 सितंबर (वार्ता) बिहार में नल-जल योजना का ठेका रिश्तेदारों को दिलाने के मामले में घिरे उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद की सफाई से विपक्ष संतुष्ट नहीं है और इसी बहाने वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साध रहा है ।
राष्ट्रीय जनता दल(राजद) और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी दिखावे के लिए “भ्रष्टाचार पर शुचिता” की बात करते है लेकिन असलियत में वो “भ्रष्टाचार पर सुविधा” के पैरोकार है। उन्होंने कहा कि इनके कार्यकाल में हुए हज़ारों करोड़ के 70 घोटाले इस बात की साक्ष्य सहित पुष्टि करते है। उपमुख्यमंत्री के परिजन “नल धन योजना” में लिप्त है।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्रा ने भी कहा कि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद की सफाई से विपक्ष संतुष्ट नहीं है । उन्होंने कहा कि श्री प्रसाद को यह भी बताना चाहिए कि क्या उनके उपमुख्यमंत्री बनने के पहले भी उनके रिश्तेदारों को सरकारी कार्यों का ठेका मिलता था या नहीं । कहीं श्री प्रसाद ने पद का दुरुपयोग या अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर अपने रिश्तेदारों को नल-जल योजना का ठेका तो नहीं दिलाया है ।
शिवा सूरज
जारी वार्ता
More News
सही मूल्य पर हो उवर्रक की बिक्री : नीतीश

सही मूल्य पर हो उवर्रक की बिक्री : नीतीश

09 Dec 2021 | 7:24 PM

पटना 09 दिसंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को राज्य में सही मूल्य पर उवर्रक की बिक्री किये जाने के साथ ही इसके वितरण में किसी भी तरह की अनियमितता न हो, इस पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया।

see more..
झारखंड में ओमिक्रोन के खतरे को हल्के में न लें, सतर्कता जरूरी: हेमन्त सोरेन

झारखंड में ओमिक्रोन के खतरे को हल्के में न लें, सतर्कता जरूरी: हेमन्त सोरेन

09 Dec 2021 | 6:15 PM

रांची, 09 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा किकोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के संभावित खतरे को मद्देनजर रखते हुए हर स्तर पर अलर्ट रहें।

see more..
image