Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अनुसूचित जाति/ जनजाति के थानाध्यक्ष को त्वरित कार्रवाई न करने पर किया गया निलम्बित

बेतिया, 24 सितम्बर (वार्ता) बिहार में पश्चिम चम्पारण जिले के अनुसूचित जाति और जनजाति के थानाध्यक्ष के पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई नहीं करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है।
पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने शुक्रवार को यहां बताया कि चनपटिया थाना क्षेत्र में पिछले दिनों हुई दुष्कर्म की घटना के संदर्भ में पुलिस अवर निरीक्षक सुजीत दास थानाध्यक्ष अनुसूचित जाति/ जनजाति, थाना द्वारा त्वरित कार्रवाई न करने एवं इस संदर्भ में कांड अंकित किए बिना अभियुक्त का पक्ष लेते हुए पीड़ित पक्ष को रुपए का प्रलोभन देकर इस तरह के जघन्य मामले को जानबूझकर नवीकरण किए जाने तथा पीड़ित पक्ष को गुमराह करने के आरोप में पुलिस अवर निरीक्षक सुजीत दास को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर लाइन हाजिर किया गया।
श्री वर्मा ने बताया कि इसके साथ ही उक्त मामले में लापरवाही बरतने वाले अन्य पुलिस पदाधिकारियों के संबंध में जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर उनके विरोध भी अग्रतर अनुशासनिक एवं विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।
सौरभ सतीश
वार्ता
More News
सही मूल्य पर हो उवर्रक की बिक्री : नीतीश

सही मूल्य पर हो उवर्रक की बिक्री : नीतीश

09 Dec 2021 | 7:24 PM

पटना 09 दिसंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को राज्य में सही मूल्य पर उवर्रक की बिक्री किये जाने के साथ ही इसके वितरण में किसी भी तरह की अनियमितता न हो, इस पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया।

see more..
झारखंड में ओमिक्रोन के खतरे को हल्के में न लें, सतर्कता जरूरी: हेमन्त सोरेन

झारखंड में ओमिक्रोन के खतरे को हल्के में न लें, सतर्कता जरूरी: हेमन्त सोरेन

09 Dec 2021 | 6:15 PM

रांची, 09 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा किकोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के संभावित खतरे को मद्देनजर रखते हुए हर स्तर पर अलर्ट रहें।

see more..
image