Friday, Apr 26 2024 | Time 02:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कांग्रेस महासचिव के. वेणुगोपाल से मिले झारखंड प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर

नई दिल्ली /रांची, 24 सितंबर (वार्ता)अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव के. सी वेणुगोपाल, मुकुल वासनिक, झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आर. पी. एन. सिंह एवं पार्टी कोषाध्यक्ष पवन बंसल से झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर एवं कृषि मंत्री बादल पत्रलेख ने शुक्रवार को शिष्टाचार मुलाकात की।
कांग्रेस महासचिव समेत पार्टी नेताओं ने राज्य में नयी टीम के गठन पर अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पार्टी द्वारा देश भर में आज़ादी के 75वें वर्षगाँठ को लेकर पूरे वर्ष भर चलनेवाले निर्धारित कार्यक्रम झारखण्ड में बढ़ियां तरीके से सम्पन्न हों, यह सुनिश्चित करवाने की बात कही। साथ ही साथ नेताओं ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के सहयोग से चलनेवाली सरकार में कांग्रेस के संकल्प पत्र में जनता से किये गए वायदों को जल्द से जल्द पूरा किया जा सके यह देखना भी संगठन की जिम्मेवारी है ।
वहीं, श्री ठाकुर ने कहा कि पार्टी के द्वारा निर्धारित आज़ादी के 75वें वर्षगांठ को लेकर वर्ष भर चलनेवाले कार्यक्रम की तैयारी आरंभ हो चुकी है इसे बेहतर तरीके से झारखण्ड में मनाया जाएगा । प्रदेश कांग्रेस कमिटी की प्राथमिकता कार्यकर्ताओं के चेहरे पर मुस्कान लाना है हम लगातार इस कार्य में लगे हुए हैं कि केंद्र सरकार की हर गलत और जनविरोधी नीतियों का डटकर विरोध हो साथ ही साथ राज्य में कांग्रेस के सहयोग से चलनेवाली सरकार के हर लोक कल्याणकारी योजनाओं का प्रचार प्रसार संगठन के स्तर से भी व्यापक तौर पर हो साथ ही साथ कांग्रेस पार्टी के द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान जनता से किये गए वायदे जल्द से जल्द पूरे किए जाएं इस बात को लेकर भी कृत संकल्पित हैं।
विनय सतीश
वार्ता
image