Saturday, Oct 23 2021 | Time 13:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


औरंगाबाद : अनियंत्रित कार की चपेट में आने से तीर्थयात्री की मौत

औरंगाबाद 25 सितंबर (वार्ता) बिहार के औरंगाबाद जिले में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कनबेहरी गांव के शिव मन्दिर के समीप अनियंत्रित कार की चपेट में आने से एक तीर्थयात्री की मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि तीर्थयात्री बस से गया जी पिंडदान करने जा रहे थे। कनबेहरी गांव के समीप रुककर खाना खा रहे थे। इसके बाद जीटी रोड़ पर एक तीर्थयात्री तेज रफ्तार कार की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में तीर्थयात्री की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मृत तीर्थयात्री की पहचान मध्य प्रदेश के सीधी जिला निवासी अभिमान यादव (60) के रूप में की गई है।
सूत्रों ने बताया कि इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने जीटी रोड के चारों लेन को जाम कर दिया। घटना की सूचना पाकर मुफस्सिल थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। समाचार सम्प्रेषण तक जाम लगा हुआ था।
सं सूरज
वार्ता
More News
बिहार उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेगी जाप

बिहार उपचुनाव : कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेगी जाप

22 Oct 2021 | 8:43 PM

पटना 22 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में दो सीटों पर हो रहे विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस से मुख्य विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नाता तोड़ने के बाद पप्पू यादव के नेतृत्व वाली जन अधिकार पार्टी (जाप) ने आज कांग्रेस के पक्ष में मजबूती से चुनाव प्रचार करने की घोषणा की।

see more..
image