Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:43 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपर फ्लाप रहा भारत बंद : दीपक प्रकाश

रांची, 27 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य में झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो), कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं अन्य राजनीतिक दलों के आज के भारत बंद को सुपर फ्लॉप बताया है।
श्री प्रकाश ने यहां सोमवार को कहा कि देश की जनता ने विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए जता दिया कि जनता पूरी तरह देश के प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। पूरे देश में भारत बंद बुलाया गया लेकिन हरियाणा, पंजाब और दिल्ली को छोड़कर देश के अन्य राज्यो में इसका प्रभाव नहीं रह। राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के अलावा किसान, नौजवान, दुकानदार एवं समाज के अन्य वर्गों ने किसी भी तरह बंद में भागीदारी नहीं लिया।उन्होंने कहा कि किसानों के कंधों का कांग्रेस, झामुमों,राजद एवं अन्य दल इस्तेमाल करना चाहती है। लेकिन देश के 12.5 करोड़ सीमांत किसान श्री मोदी के साथ खड़े है।
भाजपा नेता ने कहा कि देश के किसानों को समझ आ गया है कि मोदी सरकार का कानून किसानों के हित में है,यह कानून पूरी तरह बिचौलियों की व्यवस्था को खत्म कर देगा। जनता,किसान, नौजवान, दुकानदार एवं अन्य वर्गों ने भारत बंद को पूरी तरह बेअसर कर दिया। उन्होंने झारखंड र की जनता, किसान, नौजवान, दुकानदार एवं समाज के सभी वर्गों के प्रति इस बंद को असफल बनाने के लिए आभार प्रकट किया है।
विनय सतीश
वार्ता
image