Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:43 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड के पूर्व प्रभारी पुलिस महानिदेशक एमवी राव सेवानिवृत

रांची, 30 सितंबर (वार्ता)झारखंड के पूर्व प्रभारी पुलिस महानिदेशक एमवी राव गुरुवार को सेवानिवृत हो गए।
राजधानी रांची के डोरंडा स्थित जैप-1 परिसर में आज उन्हें भव्य विदाई दी गई।
विदाई समारोह में श्री राव को परेड की सलामी दी गई और स्मृति चिह्न प्रदान किया गया। श्री राव ने मौके पर मौजूद सभी पुलिस अधिकारियों व जवानों के साथ ग्रुप फोटो भी खिंचवाई।इस अवसर पर राज्य के पुलिस महानिदेशक नीरज सिन्हा ने श्री राव के कार्यों की सराहना की।
पूर्व डीजीपी एमवी राव के विदाई समारोह में झारखंड के डीजीपी नीरज सिन्हा, एडीजी सीआईडी प्रशांत कुमार, एडीजी स्पेशल ब्रांच एमएल मीणा, एडीजी अभियान संजय आनंद लाटकर, अनिल पालटा, अखिलेश झा, एवी होमकर, अनीश गुप्ता, एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा, सहित कई वरीय पुलिस अधिकारी मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि एमवी राव 15 मार्च 2020 से 11 फरवरी 2021 तक राज्य के प्रभारी डीजीपी रहे थे। 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी एमवी राव रांची के पूर्व एसएसपी भी रह चुके हैं। संयुक्त बिहार में भी वह कई जिलों के पुलिस कप्तान रह चुके हैं। अपने कार्यकाल के दौरान एमवी राव अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी चर्चित रहे। श्री राव की सेवानिवृति के बाद राज्य पुलिस में डीजी रैंक के दो पद खाली हो जाएंगे। इससे पूर्व अगस्त माह में कमलनयन चौबे की सेवानिवृति के बाद भी डीजी रैंक का एक पद खाली हुआ था। दो डीजी रैंक के पदों पर एडीजी अनिल पालटा और ए नटराजन को प्रोन्नति दी जा सकती है।
विनय
वार्ता
More News
सही मूल्य पर हो उवर्रक की बिक्री : नीतीश

सही मूल्य पर हो उवर्रक की बिक्री : नीतीश

09 Dec 2021 | 7:24 PM

पटना 09 दिसंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को राज्य में सही मूल्य पर उवर्रक की बिक्री किये जाने के साथ ही इसके वितरण में किसी भी तरह की अनियमितता न हो, इस पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया।

see more..
झारखंड में ओमिक्रोन के खतरे को हल्के में न लें, सतर्कता जरूरी: हेमन्त सोरेन

झारखंड में ओमिक्रोन के खतरे को हल्के में न लें, सतर्कता जरूरी: हेमन्त सोरेन

09 Dec 2021 | 6:15 PM

रांची, 09 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा किकोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के संभावित खतरे को मद्देनजर रखते हुए हर स्तर पर अलर्ट रहें।

see more..
image