Friday, Apr 19 2024 | Time 06:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


धनबाद : पड़ोसी के दाह संस्कार में शामिल होने गए दो लोगों की डूबने की मौत

धनबाद, 01 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड में धनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र स्थित बस्ताकोला श्मशान घाट में गुरुवार की देर रात पड़ोसी के दाह संस्कार में शामिल होने गए दो लोगों की डूबने से मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले में जारी बारिश के दौरान गुरूवार की देर रात पड़ोसी की दाह संस्कार में शामिल होने गए दो लोगों की डूबने से मौत हो गयी। मृतकों की पहचान गांधी रोड धनसार निवासी विशेश्वर दास और सिद्धार्थ शरण सान्याल के रूप में की गयी है।
बताया जाता है कि धनसार निवासी पपन कुमार की मौत कल देर शाम हृदय गति रुक जाने से हो गई थी। इसके बाद मोहल्ले के लोग गुरुवार की रात शव को जलाने के लिए भारी बारिश के बीच बस्ताकोला श्मशान घाट पहुंचे थे। पड़ोसी के दाह संस्कार में शामिल होने आए विशेश्वर दास अपने स्कूटी को निकट के ही एक गौशाला परिसर लगाकर सिद्धार्थ शरण की कार में बैठ कर अपने घर लौटने लगे। इसी दौरान गौशाला के निकट उनका वाहन अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गया। हादसे में उनकी मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने आज सुबह उनका शव देखा जिसके बाद स्थानीय थाना को जानकारी दी गयी। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं.सतीश
वार्ता
image