Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में एक ही परिवार के 4 लोगों की गला रेत कर हत्या

रांची, 02 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड के पश्चिम सिंहभूम जिला के हाटगम्हरिया थाना क्षेत्र के केनपोसी गांव में कल रात एक ही परिवार के चार लोगों को अज्ञात अपरारधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों शनिवार को मृतकों में
एक छह साल का बच्चा भी शामिल है । गांव से कुछ दूरी पर एक ही परिवार के 26 वर्षीय ओनामुनी खंडाईत उसकी पत्नी 22 वर्षीय मानी खंडाईत, उसके 6 वर्षीय पुत्र मुगरू खंडाईत तथा 22 वर्षीय भाई गोबरो खंडाईत शव खेत में मिला।गांव के लोग जब सुबह शौच करने निकले तो सभी का शव देखा गया।
इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस की दी, इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर आज शव को बरामद कर मामले की पड़ताल में जुट गयी।सभी की हत्या कुल्हाड़ी से मार कर की गयी है ऐसा प्रतीत होता है। पुलिस ने घटना स्थल पर किसी तरह का हथियार को बरामद नहीं किया है।
विनय
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image