Friday, Mar 29 2024 | Time 05:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में मां-बेटी ने की आत्महत्या

छपरा, 06 अक्टूबर ( वार्ता ) बिहार में सारण जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के खरीदाहा गांव में मां- बेटी ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।
पुलिस सूत्रों से बुधवार को यहां बताया कि सारण जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के मढ़ौरा - पटेढी पथ पर इसरौली गांव के समीप सोमवार को एक बैंक के एटीएम कर्मचारी से 40.25 लाख रुपए की राशि लूट ली गई थी। इस घटना के बाद सारण पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर जिले के भेल्दी थाना क्षेत्र के खरीदाहा गांव निवासी चन्देश्वर पांडेय के पुत्र सोनू पांडेय की तलाश में उसके घर पर छापामारी कर लूट की रकम में से 6.50 लाख रुपए बरामद किया।
सूत्रों ने बताया कि घर से लूट की रकम बरामद होने के बाद सोनू पांडेय की मां संजू पांडेय और बहन रुपा कुमारी ने देर रात को अपने घर में छत से लटक कर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलने पर परिजनों और ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या करने वाली सोनू पांडेय की बहन रुपा कुमारी का सुसाइड नोट भी बरामद किया है। शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच कर रही है।
सं.सतीश
वार्ता
image