Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:24 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


राजद की गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी : तेजप्रताप

पटना 08 अक्टूबर (वार्ता) बगावत पर उतरे राष्ट्रीय जनता दल(राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव ने पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती का नाम नहीं होने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी।
श्री यादव ने शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, "मेरा नाम रहता ना रहता मां (राबड़ी देवी) और दीदी (मीसा भारती) का नाम रहना चाहिए था। इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेंगी। दशहरा में हम मां की ही आराधना करते हैं ना जी।" उन्होंने मशहूर शायर मुनव्वर राणा की पंक्तियों से ट्वीट की शुरुआत की और लिखा, "ऐ अंधेरे देख ले मुंह तेरा काला हो गया। मां ने आंखें खोल दीं घर में उजाला हो गया।"
बगावत पर उतरे तेजप्रताप यादव ने शुक्रवार को अपने रुख के कड़ा होने का संकेत देते हुए तारापुर विधानसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार संजय कुमार को समर्थन देने की तैयारी में है। नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद श्री संजय कुमार ने दावा किया कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव का उन्हें समर्थन मिला है। श्री तेजप्रताप यादव उनके लिए चुनाव प्रचार करने तारापुर आएंगे।
इतना ही नहीं, श्री तेजप्रताप यादव उपचुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर पार्टी के विधायकों की आज बुलाई गई बैठक से दूर रहे। लेकिन, दूसरी ओर पारिवारिक कलह के कारण दो फाड़ हुई लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा-पारस गुट) के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस की तरफ से स्व. रामविलास पासवान की प्रथम पुण्यतिथि पर यहां आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए।
शिवा सूरज
वार्ता
image