Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एसीबीआई के चीफ मैनेजर का शव फांसी के फंदे में लटकता मिला

रांची, 09 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड में गढ़वा जिले के नगर ऊंटारी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के चीफ मैनेज चंदन कुमार का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला है।
श्री कुमार का शव उनके आवास पर फांसी के फंदे में लटकता आज मिला। मैनेजर भागलपुर के रहने वाले हैं।
बताया गया है कि एसबीआई के चीफ मैनेजर चंदन कुमार स्टेशन रोड निवासी प्रो बीडी सिंह के मकान में किराये पर रह रहे थे। शनिवार को बैंक में छुट्टी थी। मैनेजर की पत्नी ने मैनेजर को फोन किया तो उनका मोबाईल स्वीच ऑफ पाया गया। बार बार फोन करने के बाद भी मोबाइल चालू नहीं होने के कारण पत्नी ने घबरा कर मकान मालिक के मोबाईल पर संपर्क कर बात कराने का अनुरोध किया था।
मकान मालिक के पुत्र ने उनके मैनेजर के आवास के दरवाजे को खटखटाया तथा आवाज दिया लेकिन कोई आवाज नहीं मिला।
अंत में मैनेजर की पत्नी ने एसबीआई के ड्राईवर पंकज कुमार विश्वकर्मा को फोन कर मैनेजर से बात कराने को कहा। ड्राईवर ने आवास पर पहुंच कर दरवाजे को खटखटाया तथा आवाज दिया लेकिन कोई आवाज नहीं मिला। अंत में उन्होंने मकान मालिक की अनुमति से आवास के बाहर गैलरी में चढ़ा तो देखा कि आवास का पिछला दरवाजा खुला है। मकान के अंदर घुसा तो देखा कि मैनेजर अपने रूम में पत्नी के दुपट्टा से पंखे पर लटके हुये हैं। पंकज ने इसकी सूचना मकान मालिक एवं अशोक जायसवाल के माध्यम से पुलिस को दी।
उधर घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। जांच के क्रम में देखा कि मैनेजर पंखे में लटके हुये हैं। मकान का सामान बिखरा हुआ है।पुलिस ने शव को पंखा से उतार कर सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।डीएसपी ने बताया कि उपरोक्त मामले की जांच की जा रही है।जांच के बाद ही आत्महत्या या हत्या कहा जा सकता है।
विनय
वार्ता
image