Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को तत्काल बर्खास्त करने की मांग को लेकर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी का राजभवन रॉंची के समक्ष मौन व्रत कार्यक्रम

रांची, 09 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को तत्काल बर्खास्त करने तथा इस जघन्य हत्याकांड में शामिल मंत्री के बेटे आकाश मिश्रा सहित सभी दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में 11 अक्टूबर, को पूर्वाह्न दस बजे से राजभवन रॉंची के समक्ष मौन व्रत कार्यक्रम आहूत की गई है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर करेंगे।झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने शनिवार को बताया कि जिस प्रकार लखीमपुर की घटना की दोषियों को भाजपा की सरकार बचाने का प्रयास कर रही है, इससे यह साफ प्रतीत होता है कि भाजपा के शासनकाल में न्याय नहीं मिल सकता। किसान इस देश के मजबूत स्तम्भ है लेकिन मोदी सरकार देश के किसानों के साथ बर्बातापूर्ण व्यवहार कर रही है।
श्री सिन्हा ने कहा इस कार्यक्रम में सभी कार्यकारी अध्यक्ष एवं पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं, सांसदों, मंत्री, विधायकों, अग्रणी मोर्चा संगठन एवं विभाग के प्रमुखों सहित रांची जिला महानगर एवं ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष सहित सक्रिय कार्यकर्ता की भागीदारी सुनिश्चित होगी।
विनय
वार्ता
image