Thursday, Apr 18 2024 | Time 17:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश सरकार में सत्ता संरक्षित अपराधियों का मनोबल बढ़ा : माले

पटना 10 अक्टूबर (वार्ता) भारत की कम्युनिस्ट पार्टी मार्क्सवादी-लेनिनवादी (भाकपा-माले) ने पटना जिले के बसुहार दलित टोले में अपराधियों की फायरिंग की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि नीतीश सरकार में सत्ता संरक्षित अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ रहा है।
भाकपा-माले राज्य सचिव कुणाल ने रविवार को कहा कि नीतीश राज में अपराधियों को तांडव करने की खुली छूट मिल गई है। दलित और महिला उत्पीड़न की लगातार बढ़ रही घटनायें बेहद चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार में सत्ता संरक्षित अपराधियों का मनोबल लगातार बढ़ रहा है।
भाकपा माले विधायक गोपाल रविदास नेे बसुहार पुनपुन दलित टोले का दौरा करने बाद लूटपाट, मारपीट एवं छेड़खानी करने वाले सभी अपराधियो की गिरफ्तारी और गरीबों की सुरक्षा की मांग की। उन्होंने कहा कि घटना में शामिल सभी अपराधी सत्ता संरक्षित गुंडे हैं, जो अभी भी पीड़ित परिवार वालों को मुकदमा वापस लेने के लिए पिपरा जैसा नरसंहार रचाने की धमकी दे रहे हैं। इस घटना में शामिल एक ही अपराधी की अभी तक गिरफ्तारी हुई है बाकि सभी अपराधी अभी खुलेआम घूम रहे हैं।
श्री रविदास ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जिला प्रशासन सभी अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी नहीं करता है तो 12 अक्टूबर को पूरे जिले में प्रतिवाद मार्च का आयोजन होगा।
सूरज
वार्ता
More News
प्रथम चरण की सभी चार सीटों पर राजग का कब्जा, राजद के नवोदित प्रत्याशी पर जीत की चुनौती

प्रथम चरण की सभी चार सीटों पर राजग का कब्जा, राजद के नवोदित प्रत्याशी पर जीत की चुनौती

18 Apr 2024 | 3:17 PM

पटना, 18 अप्रैल (वार्ता) बिहार लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सुशील कुमार सिंह चुनावी चौका लगाने की फिराक में हैं

see more..
झारखंड में चार सीटों के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू

झारखंड में चार सीटों के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू

18 Apr 2024 | 2:57 PM

रांची, 18 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में आज से चार लोकसभा सीटों के चुनाव के लिए अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई ।

see more..
image