Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


100करोड़ टीकाकरण पर भाजपा मनाएगी जश्न :दीपक प्रकाश

रांची, 12 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में मंगलवार को प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों,जिलाध्यक्षों एवम ज़िला प्रभारियों की महत्वपूर्ण कामकाजी बैठक सम्पन्न हुई।
बैठक में पार्टी के सांगठनिक विस्तार,सेवा समर्पण अभियान के अलावा पार्टी के आंदोलनात्मक कार्यक्रमो की समीक्षा की गई। प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के पदाधिकारियों जिलाध्यक्षों एवम ज़िला प्रभारियों को कार्यक्रमो को सफल बनाने केलिये बधाई एवम शुभकामनाएं दी। श्री प्रकाश ने पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों का बैठक में परिचय भी कराया।
श्री प्रकाश ने कहा कि आनेवाले समय मे पार्टी को सांगठनिक विस्तार एवम मजबूती के साथ केंद्र की लोक कल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच ले जाना है।उन्होंने कहा कि आज पूरे देश मे विश्व का सबसे सस्ता और स्वदेशी टीकाकरण अभियान प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में सफलतापूर्वक संचालित हो रहा है। देश भर में अबतक 95करोड़ 89लाख 78हजार 49 लोगों को पहला डोज लगाया जा चुका है जबकि 68करोड़ 65लाख 80हजार570 लोग कम से कम एक डोज ले चुके हैं,27करोड़23लाख 97हजार479 लोगों को वैक्सीन की दोनो डोज लग चुकी है।उन्होंने कहा कि दशहरा तक देश मे 100 करोड़ टीकाकरण पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि यह भारत केलिये गौरवशाली क्षण होगा। जिसे पार्टी के कार्यकर्ता खुशियां मनाकर मोदी जी को बधाई एवम शुभकामनाएं देंगे।
विनय
जारी वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image