Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


महंगाई, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता की पोषक भाजपा के खिलाफ पूरे देश में गुस्सा चरम पर है: राजेश ठाकुर

रांची, 12 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने पार्टी के आंदोलन को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश द्वारा नौटंकी करार दिए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
श्री ठाकुर ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस के आंदोलन के कारण भाजपा भीतर तक हिल गई है। भाजपा की मंशा तानाशाही तरीके से देश की सत्ता को संचालित करने की है। यूपी की घटना ने इसे प्रमाणित कर दिया है। पूरा तंत्र स्वाभाविक तरीके से विरोध करने जुटे लोगों पर अत्याचार करने में जुटा रहा। हत्या के दोषियों को भाजपा की सरकार संरक्षण दे रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के आह्वान पर पूरे देश से जब लोग आने लगे तो भाजपाई बौखला गए। इनकी भाषा से स्पष्ट है कि ये गांधीवादी और लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन के कभी पक्षधर नहीं रहे। भाजपा नेताओं की मानसिकता फ़ासीवादी है और ये इसी ढर्रे पर देश को आगे बढ़ाना चाहते हैं।
श्री ठाकुर ने कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार, सांप्रदायिकता की पोषक भाजपा के खिलाफ पूरे देश में गुस्सा चरम पर है। झारखंड की जनता ने इन्हें पहले ही नकार दिया है। इन्हें अब कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है तो सांप्रदायिक एजेंडा आगे कर रहे हैं। जनता इनकी असलियत जानती है। झारखंड को भाजपा ने रसातल में धकेल दिया है। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा विकास कार्यक्रमों को बड़े पैमाने पर लागू करने से भाजपा नेताओं को परेशानी हो रही है।
विनय
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image