Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में हथियार के साथ नौ अपराधी गिरफ्तार

छपरा, 16 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में सारण जिले की पुलिस ने लूट और चोरी की घटना में शामिल नौ अपराधियों को हथियार और लूटी गयी सोना-चांदी और राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया।
सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने शनिवार को यहां पत्रकार वार्ता में बताया कि पिछले कुछ दिनों से सारण जिले में एक संगठित गिरोह के सदस्य अपराध की घटना को अंजाम दिया करते थे,जिसकी गिरफ्तारी के लिए एसआईटी के साथ ही कुछ थाना प्रभारी को इनकी गिरफ्तारी के लिए लगाया गया था। सूचना के आधार पर बनियापुर थाना क्षेत्र के चतुर्भुज छपरा गांव में स्थित गुप्त नाथ मंदिर के सामने रामायण साह के घर में डकैती डालने पहुंचे छह अपराधियों को गिरफ्तार करने के साथ ही चार देशी कट्टा,एक देशी पिस्तौल, आठ कारतूस, लूट की रकम, सोना-चांदी, लूट की घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर जब उनसे पूछताछ की तब गिरफ्तार अपराधियों ने शेष अन्य तीन अपराधियों के सम्बन्ध में जानकारी दी,जिसके बाद पुलिस ने अन्य तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में छोटू कुमार, मनीष कुमार, सूरज कुमार, रोहित सिंह, प्रीतम कुमार, मोसाद खान, इंद्रजीत कुमार उर्फ अमरजीत कुमार महतो और अर्जुन शर्मा शामिल हैं।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image