Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जमुई में 168 बोतल विदेशी शराब बरामद, तस्कर गिरफ्तार

जमुई, 18 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में जमुई जिले के सोनो थाना से उत्पाद विभाग ने सोमवार को 168 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया।
उत्पाद अधीक्षक संजीव कुमार ठाकुर ने यहां बताया कि सूचना मिली थी कि झारखंड से शराब की खेप जमुई की ओर से जाने वाली है। इसी सूचना के आधार पर एक विशेष टीम का गठन कर बलथर पुल के समीप घेराबंदी की गयी। इस दौरान एक कार को रोककर तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान कार से 168 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी।
श्री ठाकुर ने बताया कि कार पर सवार एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तस्कर की पहचान वैशाली जिले के जमदाहा गांव निवासी सतीश कुमार के रूप में की गयी है। बरामद शराब झारखंड के गिरिडीह से बिहार के लखीसराय ले जायी जा रही थी। गिरफ्तार तस्कर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
सं प्रेम
वार्ता
More News
सही मूल्य पर हो उवर्रक की बिक्री : नीतीश

सही मूल्य पर हो उवर्रक की बिक्री : नीतीश

09 Dec 2021 | 7:24 PM

पटना 09 दिसंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को राज्य में सही मूल्य पर उवर्रक की बिक्री किये जाने के साथ ही इसके वितरण में किसी भी तरह की अनियमितता न हो, इस पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया।

see more..
झारखंड में ओमिक्रोन के खतरे को हल्के में न लें, सतर्कता जरूरी: हेमन्त सोरेन

झारखंड में ओमिक्रोन के खतरे को हल्के में न लें, सतर्कता जरूरी: हेमन्त सोरेन

09 Dec 2021 | 6:15 PM

रांची, 09 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा किकोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के संभावित खतरे को मद्देनजर रखते हुए हर स्तर पर अलर्ट रहें।

see more..
image