Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:06 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका : जेवरात दुकान में लूट कोशिश, मालिक समेत दो घायल

दुमका, 18 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के नगर थाना क्षेत्र में अति व्यस्ततम मारवाड़ी चौक के समीप सोमवार को दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने एक आभूषण के दुकान में लूटपाट की कोशिश की जिसमें विफल रहने पर दुकानदार एवं उसके भाई को गोली मारकर घायल कर दिया।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र के व्यस्ततम मारवाड़ी चौक पर स्थित गणपति ज्वेलर्स में आज दिनदहाड़े ग्राहक बनकर मोटरसाइकिल सवार चार लुटेरों ने लूटपाट करने का प्रयास किया जिसका विरोध दुकानदार विजय शर्मा ने किया। इस दौरान अपराधियों ने दुकान मालिक पर गोली चला दी जिससे विजय वर्मा और मौके पर मौजूद उनके भाई घायल हो गए। इसके बाद भी दुकान मालिक और स्थानीय लोगों ने साहस दिखाते हुए भागने के क्रम में एक अपराधी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार अपराधी की शिनाख्त नहीं हो पायी है। इस बीच दोनों घायल दुकानदारों को इलाज के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नूर मुस्तफा अंसारी, पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी देवब्रत पोद्दार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की तहकीकात की।
सं.सतीश
वार्ता
image