Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:40 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा : कमला बालान नदी में नाव पलटी, दो लापता

दरभंगा, 21 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र में शिसोमा घाट के समीप गुरूवार को कमला बालान नदी में हुई एक नाव दुर्घटना में दो लापता हैं जबकि दस अन्य को बचा लिया गया।
दरभंगा के उप निदेशक (जनसंपर्क) एन के गुप्ता ने आज यहां बताया कि कोनिया घाट से 12 व्यक्ति नाव पर सवार होकर शिशोमा घाट जा रहे थे। शिसोमा घाट पहुंचने के पहले नाव अनियंत्रित होकर पलट गई। इनमें से 10 लोगों को राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम ने बचा लिया जबकि दो लोग अभी भी लापता है।
श्री गुप्ता ने बताया कि लापता लोगों की खोज लगातार की जा रही है लेकिन अबतक सफलता नहीं मिली है। घटनास्थल के समीप एसडीआरएफ की टीम के साथ कुशेश्वरस्थान पूर्वी के अंचलाधिकारी एवं बिरौल के अनुमंडल पदाधिकारी कैंप कर रहे हैं।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image