Wednesday, Apr 17 2024 | Time 00:56 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल : शराब पीने के आरोप में प्रबंधक समेत चार बैंककर्मी गिरफ्तार

सुपौल, 17 जनवरी (वार्ता) बिहार में सुपौल नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या दस स्थित नौ आना कचहरी रोड में सोमवार को पंजाब नेशलन बैंक (पीएनबी) के शाखा प्रबंधक समेत चार बैंककर्मियों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस अधीक्षक डी .अमरकेश ने आज यहां बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ बैंककर्मी बैंक का शटर गिराकर अंदर शराब पी रहे है। इसी आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छापेमारी की। छापेमारी में पाया गया कि शाखा प्रबंधक पंकज कुमार मिश्र ( 32 वर्ष), सहायक प्रबंधक रंजन कुमार ( 35 वर्ष), रिलेशनशीप प्रबंधक चंदन कुमार (29 वर्ष) एवं स्नेही मिश्र ( 28 वर्ष) शराब सेवन कर रहे है जिन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।
श्री अमरकेश ने बताया कि मौके पर से शराब की दो खाली बोतल भी बरामद हुई है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार सभी बैंककर्मियों की ब्रेथ एनालाइजर से से जांच की गई है जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है।
सं.सतीश
वार्ता
More News
देश की सुरक्षा से समझौते की कोशिश करने वाले सरकार के रडार पर : मोदी

देश की सुरक्षा से समझौते की कोशिश करने वाले सरकार के रडार पर : मोदी

16 Apr 2024 | 7:53 PM

पूर्णिया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2047 तक विकसित भारत मिशन को पूरा करने के लिए सातो दिन चौबीस घंटे काम करने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए चेतावनी दी कि देश की सुरक्षा के साथ समझौता करने की कोशिश करने वाले तत्व उनकी सरकार के रडार पर हैं।

see more..
झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 7:08 PM

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में कांग्रेस ने लोकसभा के तीन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

see more..
image