Friday, Mar 29 2024 | Time 06:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


27 मई को रिलीज होगी गणेश आचार्य की फ़िल्म 'देहाती डिस्को'

पटना, 20 मई (वार्ता) बॉलीवुड के जानेमाने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य अभिनीत हिंदी डांस फ़िल्म 'देहाती डिस्को' 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
'देहाती डिस्को' फ़िल्म डांस के साथ - साथ पिता-पुत्र के रिश्ते पर इर्द-गिर्द आधारित है। फ़िल्म में गणेश के बेटे की भूमिका सक्षम शर्मा हैं। फ़िल्म में रवि किशन भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आने वाले हैं।
फ़िल्म 'देहाती डिस्को' के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना पहुंचे गणेश आचार्य ने कहा कि फ़िल्म बेहद खूबसूरत बनी है। ट्रेलर को अभी तक लोगों ने खूब सराहा है, इसलिए उम्मीद है कि फ़िल्म को भी दर्शकों का प्यार मिलेगा। इस फ़िल्म में मेरे बेटे का किरदार निभा रहे सक्षम के साथ हमारा डांस का फेस ऑफ सबसे अहम पार्ट है, जो दर्शकों को झूमने को मजबूर कर देगा।
मास्टर गणेश आचार्य ने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए काफी स्पेशल है। फिल्म की पूरी टीम ने शानदार काम किया है। हमारी फिल्म दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ेगी। उन्होंने कहा कि देहाती हमारी संस्कृति है और डिस्को पश्चिमी संस्कृति है। यह फिल्म दोनों के बीच संघर्ष को दर्शाती है। दो संस्कृतियां और यह हमारी भारतीय संस्कृति के प्रति मेरे प्रेम को भी दर्शाती है।
वहीं, सक्षम शर्मा ने कहा कि मैंने गणेश सर से बहुत कुछ सीखा। अब उनके साथ स्क्रीन शेयर करना बेहद अच्छा लग रहा है। मैं शुरू में बहुत घबराया हुआ था। उन्होंने मुझे सिखाया कि बीट्स पर हमेशा तेज कदम करना जरूरी नहीं है, बल्कि परफॉर्म करना है, सहज और नरम तरीके से। मुझे उम्मीद है कि सभी को मेरा परफॉर्मेस पसंद आएगा।
गीतेश चंद्राकर, कुरेशी प्रोडक्शंस प्रा.लि. के वसीम कुरेसी और वन एंटरटेनमेंट फ़िल्म प्रोडक्शन के कमल किशोर मिश्रा फिल्म देहाती डिस्को के निर्माता और मनोज शर्मा निर्देशक है। फिल्म में गणेश आचार्य, रवि किशन, मनोज जोशी, राजेश शर्मा, साहिल एम खान व मास्टर सक्षम मुख्य भूमिका में है। जबकि रेमो डिसूजा गेस्ट एपीयरेंस में नजर आने वाले है।
प्रेम
वार्ता
image