Friday, Oct 7 2022 | Time 21:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चतरा : कुख्यात सरगना कैलू पासवान सहयोगी संग गिरफ्तार

चतरा, 18 जुलाई (वार्ता) झारखंड-बिहार का कुख्यात कैलू पासवान गिरोह के विरुद्ध चतरा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 50 हजार रुपए के इनामी अपराधी सरगना कैलू एवं उसके अन्य सहयोगी संतन पासवान को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार एवं थाना प्रभारी सचिन दास के संयुक्त नेतृत्व में गठित हंटरगंज थाना पुलिस की स्पेशल टीम ने दिल्ली के अलग-अलग ईलाकों में छापेमारी कर दोनों को दबोचने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने पांच अवैध देशी पिस्टल, कुछ कारतूस, अलग-अलग घटनाओं में प्रयुक्त विभिन्न कंपनियों के11 सिमकार्ड, दो मोबाईल एवं बाईक जप्त किया है। बिहार पुलिस ने दुर्दांत कैलू पर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा कर रखा था।
श्री रंजन ने आज पूर्वाहन प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि कुख्यात के खिलाफ कुछ दिन पूर्व बिहार के औरंगाबाद जिले के दाऊदनगर स्थित एक बैंक से 65 लाख की बैंक डकैती समेत झारखंड-बिहार के चतरा एवं गया समेत कई अन्य जिलों में हत्या, डकैती और लूट समेत अन्य 29 संगीन आपराधिक कांड दर्ज है। जिसमे दोनों राज्यों की पुलिस को उसकी लंबे समय से तलाश थी। कैलू आपराधिक गिरोह बनाकर झारखंड-बिहार में आएदिन छोटी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर दोनों राज्यों की पुलिस को खुली चुनौती पेश कर रहा था।
सं.सतीश
वार्ता
More News
आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

07 Oct 2022 | 7:40 PM

पटना 07 अक्टूबर(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने पिछड़ों को स्थानीय निकाय चुनाव में राजनीतिक आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश दिया था, लेकिन श्री नीतीश कुमार की आरक्षण विरोधी नीयत के चलते न विशेष आयोग बना और न निकाय चुनाव में आरक्षण तय हुआ।

see more..
नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

07 Oct 2022 | 7:34 PM

रांची, 07 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो )केंद्रीय कार्य समिति की उच्चस्तरीय बैठक रांची के हरमू स्थित स्थानीय सोहराय भवन में शुक्रवार को हुई।

see more..
image