Friday, Oct 7 2022 | Time 20:32 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पूर्णिया: 40 हजार रुपये रिश्वत लेते सहायक अवर निरीक्षक समेत दो गिरफ्तार

पूर्णिया, 19 जुलाई (वार्ता) बिहार राज्य सर्तकता अन्वेषण ब्यूरो ने मंगलवार को सदर थाना में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) संतोष कुमार समेत दो लोगों को 40 हजार रूपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।
ब्यूरो के आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि सदर थाना कांड संख्या 463/22 में आरोपी बनाये गए एक शख्स का केस से नाम हटाने के एवज में विनिता कुमारी से केस के अनुसंधानकर्ता संतोष कुमार ने रिश्वत की मांग की थी।इस सिलसिले में विनिता कुमारी ने निगरानी में शिकायत दर्ज करायी थी।मामले के सत्यापन के बाद निगरानी की एक टीम का गठन किया गया।
सूत्रों ने बताया कि निगरानी की टीम ने आज सुबह सदर थाना परिसर के आगे चाय दुकान से एएसआई संतोष कुमार को 30 हजार और थाने के प्राइवेट चालक मो.एनुल उर्फ सोनू को 10 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।गिरफ्तार अभियुक्तों को ब्यूरो मुख्यालय पटना ले जाया जा रहा है, जहां पूछताछ के बाद उन्हें निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जायेगा।
सं प्रेम
वार्ता
More News
आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

07 Oct 2022 | 7:40 PM

पटना 07 अक्टूबर(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने पिछड़ों को स्थानीय निकाय चुनाव में राजनीतिक आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश दिया था, लेकिन श्री नीतीश कुमार की आरक्षण विरोधी नीयत के चलते न विशेष आयोग बना और न निकाय चुनाव में आरक्षण तय हुआ।

see more..
नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

07 Oct 2022 | 7:34 PM

रांची, 07 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो )केंद्रीय कार्य समिति की उच्चस्तरीय बैठक रांची के हरमू स्थित स्थानीय सोहराय भवन में शुक्रवार को हुई।

see more..
image