Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मोदी के मन में देश में एक ही पार्टी का शासन होने की मंशा:आभा

रांची, 20 जुलाई (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रवक्ता आभा सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर उनकी बिना चर्चा करने की नीति के कारण देश के तकलीफ पाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह पूरे देश में एक पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का शासन चाहते हैं।
उन्होंने आज कहा कि मोदी की यह बिना इन्वॉल्वमेंट करने की जो नीति है, उसके कारण देश तकलीफ पा रहा है, चाहे नोटबंदी हो, किसान कानून हो, वस्तु सेवा कर (जीएसटी) हो या अभी अग्निपथ योजना हो।उन्होंने कहा कि जो वो चाहते हैं कि देश से विपक्ष समाप्त हो जाए, कांग्रेस मुक्त भारत बनाएंगे, उनकी नीयत देश के सामने आ गई। उन्होंने कहा कि अब रीजनल पार्टियों के पीछे पड़े हुए हैं। वो चाहते हैं कि पूरे मुल्क में एक पार्टी का शासन हो और वो भाजपा-आरएसएस हो, ये जो उनकी खतरनाक मंशा है, मोदीजी की है या भाजपा की है या आरएसएस की है, मुझे कहने की आवश्यकता नहीं है, बहुत ही खतरनाक खेल देश में हो रहा है, पूरा देश चिंतित है और देश के अंदर दम घुटाने वाला माहौल है।
श्रीमती सिन्हा ने कहा कि लोग डर के मारे बोल नहीं रहे हैं, क्योंकि ईडी पहुंच जाती है, इनकम टैक्स पहुंच जाती है, सीबीआई पहुंच जाती है, तो सब लोग डरे हुए हैं, मीडिया भी डरा हुआ है, तमाम माहौल ऐसा बन गया है जहां खुली हवा में सांस लेने का वक्त जो है वो अभी नहीं दिख रहा है, बहुत ही चिंताजनक स्थिति उत्पन्न हो गई है।
विनय
वार्ता
image