Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रोहतास : स्नान के दौरान कांवरिया की मौत

डेहरी आन सोन, 25 जुलाई (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी स्थित सीता कुंड में स्नान करने के दौरान सोमवार को एक कांवरिया की मौत हो गई।
सावन माह की दूसरी सोमवारी को गुप्ताधाम स्थित सीता कुंड में स्नान करने के दौरान एक कांवरिया की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस शव को लाने के लिए धाम गई हुई है। मृतक कांवरिया पटना सिटी के अमूल महतो का 19 वर्षीय पुत्र अमन कुमार बताया जा रहा है।
वहीं, मृतक के पिता ने बताया कि अपने कुछ दोस्तों के साथ मेरा पुत्र अमन कुमार गुप्ता धाम में पवित्र शिवलिंग पर जलाभिषेक करने के लिए रविवार को आया था। इसी दौरान सभी दोस्त सीता कुंड में स्नान करने के लिए गए। स्नान के दौरान पैर फिसलने से उनका पुत्र गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी मौत हो गई।
इधर, थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस शव लाने के लिए सीता कुंड गई हुई हैं।
सं.सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image