Friday, Oct 7 2022 | Time 22:03 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


एक्सएलआरआइ में मास्टर्स लेवल तीन वर्चुअल कोर्स लांच

रांची, 26 जुलाई (वार्ता) झारखंड में एक्सएलआरआइ जमशेदपुर में मास्टर्स स्तर की तीन कोर्स को लांच किया गया।
एक्सएलआरआइ प्रबंधन ने पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन बिजनेस मैनेजमेंट ( पीजीडीबीएम), पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन फिनांस (पीजीडीएफ) और पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन ह्यूमन रिसोर्स मैनेजमेंट ( पीजीडीएचआरएम) कोर्स की शुरुआत की है। एक्सएलआरआइ के डायरेक्टर फादर पॉल फर्नांडिस एस.जे. ने इसकी विधिवत शुरुआत की. इस दौरान बताया गया कि कोर्स की अवधि दो साल की होगी।
इस कोर्स को नयी शिक्षा नीति को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। वर्चुअल मोड में पूरी पढ़ाई होगी।कोर्स की अवधि दो साल की होगी।पहले साल के कोर्स में एक सप्ताह सभी विद्यार्थियों को एक्सएलआरआइ कैंपस विजिट कराया जायेगा। यहां रख कर उनकी पढ़ाई होगी। इसी प्रकार दूसरे साल भी एक सप्ताह के लिए विद्यार्थियों को एक्सएलआरआइ में रख कर ऑफलाइन मोड में पढ़ाई करवायी जायेगी।
विनय
जारी वार्ता
More News
आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

07 Oct 2022 | 7:40 PM

पटना 07 अक्टूबर(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने पिछड़ों को स्थानीय निकाय चुनाव में राजनीतिक आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश दिया था, लेकिन श्री नीतीश कुमार की आरक्षण विरोधी नीयत के चलते न विशेष आयोग बना और न निकाय चुनाव में आरक्षण तय हुआ।

see more..
नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

07 Oct 2022 | 7:34 PM

रांची, 07 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो )केंद्रीय कार्य समिति की उच्चस्तरीय बैठक रांची के हरमू स्थित स्थानीय सोहराय भवन में शुक्रवार को हुई।

see more..
image