Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:05 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पटना : भाजपा की बैठक में नड्डा और शाह के आगमन को ऐतिहासिक बनाने की तैयारी पूरी

पटना 29 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी मोर्चे की संयुक्त रूप से पहली बार कल होने वाली दो दिवसीय बैठक मे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह के आगमन को ऐतिहासिक बनाने को लेकर तैयारी को अंतिम रूप दे दिया गया है।
भाजपा संयुक्त मोर्चा की 30 और 31जुलाई को राजधानी पटना में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल होने पटना पहुंच रहे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री नड्डा और श्री शाह के प्रवास को भव्य और यादगार बनाने के लिए जोरदार तैयारी की गई है। पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख डॉ. संजय मयूख ने बताया कि श्री जेपी नड्डा 30 जुलाई को सुबह 11:00 बजे पटना पहुंचेगे, जहां भाजपा कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ नेता उनका स्वागत करेंगे। बाद में पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा से ऐतिहासिक गांधी मैदान स्थित एक निजी होटल तक रोड शो की भांति श्री नड्डा का काफिला गुजरेगा और विभिन्न स्थानों पर उनका स्वागत किया जाएगा।
श्री मयूख ने बताया कि इसके बाद श्री नड्डा गांधी मैदान स्थित निजी होटल में ही ग्राम संसद का उद्घाटन करेंगे। इसमें केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के कार्यान्वयन की चर्चा की जाएगी। वहीं, शाम में ज्ञान भवन में भाजपा की संयुक्त राष्ट्रीय मोर्चा कार्यसमिति में भाग लेने से पहले श्री नड्डा एक प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। बाद में वह मोर्चा की कार्यसमिति का उद्घाटन करेंगे और मार्गदर्शन करेंगे।
अगले दिन 31 जुलाई को श्री नड्डा का सुबह से शोभा यात्रा अवलोकन कार्यक्रम होगा। बाद में वह पटना साहिब स्थित गुरुद्वारा में अरदास में शामिल होंगे। वहीं पर वह पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक कार्यक्रम ‘मन की बात’ भी सुनेंगे। दोपहर में वह बिहार के सभी जिलों में नवनिर्मित और बनने वाले पार्टी के जिला कार्यालयों का भी उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसके बाद वह बापू सभागार में सिक्किम के राज्यपाल गंगा प्रसाद के पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में भाग लेंगे।
उपाध्याय सूरज
जारी (वार्ता)
image