Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी की वेबसीरीज 'लंका में डंका' 07 अगस्त को होगी रिलीज

पटना, 03 अगस्त (वार्ता) भोजपुरी अभिनेता रितेश पांडेय और अभिनेत्री प्रियंका रेवड़ी की वेबसीरीज 'लंका में डंका' 07 अगस्त को रिलीज होगी।
हाल ही में भोजपुरी की पहली वेब सीरीज़ 'प्रपंच' के रिलीज़ के साथ भोपजुरी इंडस्ट्री में कदम रखने वाला पहला ओटीटी 'चौपाल' अब एक और ओरिजिनल वेब सीरीज़ 'लंका में डंका' लेकर तैयार है।यह वेब सीरीज़ 7 अगस्त को शाम 6 बजे 'चौपाल' ओटीटी पर रिलीज़ की जाएगी।
इस अवसर पर इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन के अध्यक्ष अभय सिन्हा ने बताया कि जितना अद्भुत इस वेब सीरीज़ का नाम है, उतनी ही अद्भुत इसकी कहानी है जिसमें प्यार के साथ साथ जग भलाई का उद्देश्य भी है। इस वेब सीरीज़ में जो की दर्शकों को हैरान कर देगा। इस वेब सीरीज़ में रितेश शिक्षा माफिया के विरुद्ध लड़ते नज़र आएंगे। इसके साथ वेब सीरीज़ में प्रियंका के लिए उनका दीवानापन और उसकी ख़ुशी के लिए स्कूल बनवाना उनके प्रेम की गहराई को सामने लाएगा। उन्होंने कहा कि हमें चौपाल के प्रोडक्शन पार्टनर होने पर बेहद गर्व है। हमारा उद्देश्य है की हम भोजपुरी में विश्वस्तरीय कंटेंट बनाएं और चौपाल के माध्यम से उसे केवल देश ही नहीं बल्कि दुनिया के हर कोने तक पहुंचाएं।
ओटीटी चौपाल के डायरेक्टर संदीप बंसल ने कहा कि हमें भोजपुरी मार्किट में दूसरी वेब सीरीज 'लंका में डंका' रिलीज़ करने पर बहुत ख़ुशी हुई है। हमें उम्मीद है दर्शक इस वेब सीरीज़ को खूब पसंद करेंगे। चौपाल भोजपुरी का लॉन्च होना हमारे लिए गर्व की बात है क्यूंकि हम पिछले तीन वर्षों से इसे आप सब के बीच लाने का प्रयास के रहे थे ।चौपाल के साथ जुड़े हर व्यक्ति का एक ही उद्देश्य है रिजनल कॉन्टेंट को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया जा सके। इसके आसान टेक्नोलॉजी और भोजपुरी की विशाल कॉन्टेंट लाइब्रेरी के द्वारा लोग कहीं भी कभी भी भरपूर एंटरटेनमेंट का आनंद ले सकेंगे।
प्रेम
वार्ता
image