Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:13 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


'नाश कुमार' हैं नीतीश कुमार : अजय आलोक

पटना 07 अगस्त (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के बाद आज पार्टी से निष्कासित किए गए पूर्व प्रदेश प्रवक्ता अजय आलोक ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ जमकर हमला बोला है ।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए श्री आलोक ने ट्वीट किया, "क्या संयोग हैं और अजब प्रयोग हैं - पेट भर के गालियाँ दे के और पेट में कितने दाँत हैं ये बताके राष्ट्रीय अध्यक्ष, दो-दो बार धोखा दे के खुद को मुख्यमंत्री के चुनाव लड़ने वाले अध्यक्ष संसदीय बोर्ड - ये काम सिर्फ़ एक ही विरला पार्टी कर सकती हैं जिसके नायाब नेता को सब भूलने की आदत है। पिछले 12 साल से प्रधानमंत्री बनने की आशा में बिहार का सत्यानाश करने वाले ये महान व्यक्ति नीतीश कुमार नहीं बल्कि “नाश कुमार “ हैं। कबीरदास ने तो अपनी डाल काटी थी ये आदमी अपनी छाया को काटने चला हैं। सोचिए आप लोग ? आपका क्या होगा ?
श्री आलोक ने नीति आयोग की बैठक से मुख्यमंत्री श्री कुमार की दूरी को लेकर भी तंज कसा है। आगे लिखा है.. प्रधानमंत्री की नीति आयोग की बैठक में नहीं जाएँगे क्योंकि कोरोना से निकले हैं “नाश कुमार “ लेकिन समारोह में जाएँगे , सांसदो की बैठक करेंगे -अरे खुल के गाइए लालू जी के शब्दों में - पलटने का मौसम आ गया - बिहार की सत्ता में बने रहना इनका एक- एक दिन बिहार को एक- एक साल पीछे ले जा रहा हैं ।
इससे पूर्व कल श्री आरसीपी सिंह ने मुख्यमंत्री श्री कुमार के ऊपर जोरदार हमला बोला और उसके बाद पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।
उपाध्याय सूरज
वार्ता
image