Friday, Oct 7 2022 | Time 22:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


…दूसरों का घर तोड़ने वाले के घर में ही फूट हो गयी : चिराग

पटना 07 अगस्त (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में मचे घमासान के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के जमुई से सांसद चिराग पासवान ने आज कहा कि दूसरों का घर तोड़ने वाले के घर में ही फूट हो गयी है।
श्री पासवान ने रविवार को यहां कहा, "मैं सकारात्मक राजनीति करता हूं। किसी का कोई मॉडल नहीं हूं। दूसरे का घर तोड़ने वाले के घर में ही आज फूट हो गयी है। बेहतर होगा कि टूट के कारणों को जदयू बाहर चौराहे पर ना तलाशे। गौरतलब है कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ललन सिंह ने आरसीपी प्रकरण पर आज ही कहा था कि चिराग मॉडल लाने की कोशिश की जा रही थी।
सांसद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्ष 2020 के विधानसभा चुनाव के दौरान वह (श्री कुमार) कंफ्यूजन में थे और आज भी कन्फ्यूज हैं। उन्हें चिराग पासवान ने नहीं बल्कि बिहार की 13 करोड़ जनता ने हराया। उन्होंने कहा कि वह तो जनभावनाओं के प्रतिनिधि तब भी थे और आज भी बने हुए हैं।
श्री पासवान ने कहा, "श्री कुमार में वर्ष 2024 में हार का डर ऐसा घुस गया है कि मामा कंस की तरह मां देवकी के हर पुत्र को मार देना चाहते हैं। पहले वह मुझ पर और अब पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह पर हमला कर रहे हैं। लेकिन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नहीं जानते कि सियासी वध के लिए कृष्ण ने अवतार ले लिया है। इस बार पाला बदलना भी काम नहीं आएगा।"
सांसद ने कहा कि आज मुख्यमंत्री श्री कुमार कह रहे हैं कि उनकी नाक के नीचे आरसीपी सिंह भ्रष्टाचार करते रहे। इसके बावजूद भी वह सुशासन बाबू कहलाते हैं। बिहार की जनता के साथ ये सरासार धोखा है और इसका जवाब राज्य की जनता ही देगी। उन्होंने कहा कि इनका ट्रैक रिकॉर्ड देखने के लिए ज्यादा पीछे जाने की जरूरत नहीं है। आसानी से पता चल जाएगा कि श्री कुमार को दरअसल डरना किससे चाहिए।
उपाध्याय सूरज
वार्ता
More News
नीतीश ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण स्मृति भवन सह पुस्तकालय किया लोकार्पण

नीतीश ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण स्मृति भवन सह पुस्तकालय किया लोकार्पण

07 Oct 2022 | 9:23 PM

पटना, 07 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज लोक नायक जयप्रकाश नारायण के पैतृक गांव सिताब दियारा में उनके नाम से स्मृति भवन सह पुस्तकालय और वहां से मुख्य पथ तक नवनिर्मित सड़क का लोकार्पण किया ।

see more..
आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

07 Oct 2022 | 7:40 PM

पटना 07 अक्टूबर(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने पिछड़ों को स्थानीय निकाय चुनाव में राजनीतिक आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश दिया था, लेकिन श्री नीतीश कुमार की आरक्षण विरोधी नीयत के चलते न विशेष आयोग बना और न निकाय चुनाव में आरक्षण तय हुआ।

see more..
नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

07 Oct 2022 | 7:34 PM

रांची, 07 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो )केंद्रीय कार्य समिति की उच्चस्तरीय बैठक रांची के हरमू स्थित स्थानीय सोहराय भवन में शुक्रवार को हुई।

see more..
image