Friday, Oct 7 2022 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा कार्यालय में पसरा सन्नाटा

पटना 09 अगस्त (वार्ता) बिहार की राजनीति में जहां राष्ट्रीय जनता दल (राजद), जनता दल यूनाइटेड (जदयू) और कांग्रेस कार्यालयों में चहल-पहल बढ़ गई है वहीं सत्ता गंवाने का असर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यालय में दिखाई पड़ने लगा है।
राजद, जदयू और कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में मंगलवार को छोटे-बड़े नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। इन पार्टियों के प्रदेश मुख्यालय में छोटे और बड़े नेता आकर आगे की रणनीति पर रोचक चर्चा करते नजर आ रहे हैं। किस तरह से राजनीतिक घटनाक्रम बदला उस पर भी इन दलों के नेता बहुत ही बेहतर ढंग से अपनी प्रस्तुति सुनाते नजर आ रहे हैं।
वहीं, दूसरी तरफ बिहार की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के कार्यालय में सन्नाटा पसरा हुआ है। भाजपा मुख्यालय में सुबह से यहां बड़े नेताओं को छोड़ दीजिए, छोटे कार्यकर्ता और रोज काम करनेवाले कर्मियों की संख्या भी न के बराबर रही। ऐसा लगा रहा है कि जो राजनीतिक हालात हैं, उसके बाद यहां पार्टी का सारा उत्साह खत्म हो गया है।
उपाध्याय सूरज
वार्ता
More News
आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश सुप्रीम कोर्ट का - सुशील

07 Oct 2022 | 7:40 PM

पटना 07 अक्टूबर(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने पिछड़ों को स्थानीय निकाय चुनाव में राजनीतिक आरक्षण के लिए विशेष आयोग बनाने का निर्देश दिया था, लेकिन श्री नीतीश कुमार की आरक्षण विरोधी नीयत के चलते न विशेष आयोग बना और न निकाय चुनाव में आरक्षण तय हुआ।

see more..
नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

नेता और कार्यकर्ता हर परिस्थिति के लिए रहे तैयार: हेमंत सोरेन

07 Oct 2022 | 7:34 PM

रांची, 07 अक्टूबर (वार्ता)झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो )केंद्रीय कार्य समिति की उच्चस्तरीय बैठक रांची के हरमू स्थित स्थानीय सोहराय भवन में शुक्रवार को हुई।

see more..
image