Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड भाजपा ने महात्मा गांधी एवम लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर दी श्रद्धांजलि

रांची, 02 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवम देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर आज रांची के मोरहाबादी स्थित बापू वाटिका एवम जगरनाथपुर कूटे, तिरिल आश्रम स्थित महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा पर प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश एवम पार्टी विधायक दल के नेता सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने माल्यापर्ण कर श्रद्धांजलि अर्पित किया।
तिरिल आश्रम में चरखा चलाए साथ ही रातु रोड स्थित खादी ग्रामोद्योग भंडार में खादी वस्त्र की खरीदारी की। पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने आज गढ़वा जिला के कार्यक्रम में शामिल होकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवम भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। खादी भंडार में वस्त्र भी खरीदे।
देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवम देश के पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयन्ती पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने मोरहाबादी स्थित महात्मा गांधी जी की आदमकद प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित किया। इस मौके पर श्री प्रकाश ने कहा कि महात्मा गांधी एक ब्यक्ति नही बल्कि एक विचारधारा थे।उन्होंने देश की आजादी की लड़ाई की न सिर्फ नेतृत्व किया बल्कि पूरी दुनियां को को एक संदेश देने का भी काम किया कि किस तरह से हिंसा के खिलाफ अहिंसा के राह पर चलकर विजय प्राप्त किया जा सकता है।उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी स्वदेशी आंदोलन की शुरुआत की थी और उनका सपना था कि भारत स्वदेशी को अपनाए आज बड़ी खुशी होती है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वदेशी को बढ़ावा देने के लिए कृतसंकल्पित है। आज मोदी जी के नेतृत्व में देश में आत्मनिर्भर भारत योजना को सफल बनाया जा रहा है। देशवासी आज स्वदेशी वस्तुओ का प्रयोग ज्यादा कर रहे है।
विनय
जारी वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image