Friday, Apr 19 2024 | Time 08:14 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


(पट 14 के स्थान पर संशोधित, स्लग ठीक करते हुए)

श्री किशोर ने कहा," मुझे कुछ आता है या नहीं आता है लेकिन चुनाव लड़ाना जरूर आता है । आप अपने बीच से जिसे चुनेंगे उसे हम जिताएंगे । जब चुनाव लड़ेंगे तो दांत खट्टे कर देंगे । डेढ़ साल तक पैदल चलकर आपकी समस्याओं को समझूंगा और उसके बाद बिहार के विकास के लिए अगले 15 सालों का विजन डॉक्यूमेंट तैयार करूंगा ।" उन्होंने आगे कहा,"अभी दल नहीं बनाया है जब सही व्यक्ति मिलेगा तब दल बनाऊंगा । जो दल बनेगा वह मेरा नहीं बल्कि सभी का होगा और उसमें परिवारवाद नहीं चलेगा।"
चुनावी रणनीतिकार ने इस मौके पर ऐलान किया कि भितिहरवा गांधी आश्रम के समीप स्थित कस्तूरबा गांधी मिडिल स्कूल को जब तक सरकार से मान्यता नहीं मिल जाती है, तब तक वहां पढ़ाई कर रही बच्चियों की शिक्षा का जिम्मा वह उठाएंगे।
श्री किशोर ने पदयात्रा के पहले दिन 10 कि. मी. का सफर पैदल तय किया । भितिहरवा गांधी आश्रम से पैदल चलते हुए वह और उनके साथ सैकड़ों पदयात्री रात्रि विश्राम के लिए गौनहा प्रखंड मुख्यालय पहुंचे । तीन अक्तूबर को पदयात्रा की शुरुआत यहीं से होगी।
इससे पहले श्री किशोर सुबह पटना से सकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ भितिहरवा रवाना हुए। रास्ते में बिहार के 38 जिलों से आए बड़ी संख्या में लोगों ने हाजीपुर,मुजफ्फरपुर,मोतिहारी और बेतिया में उनके साथ जुड़ते चले गए । भितिहरवा पहुंचने के बाद श्री किशोर सबसे पहले गांधी आश्रम पहुंच कर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी।
शिवा
वार्ता
image