Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:07 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हेमंत राज में बहन बेटियां असुरक्षित:दीपक प्रकाश

रांची,04 मई (वार्ता)भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश ने आज राज्य सरकार की विधि व्यवस्था को ध्वस्त बताते हुए कहा कि अपराधियों में पुलिस प्रशासन का भय पूरी तरह समाप्त हो चुका है और राज्य में जंगल राज की स्थिति है।
श्री प्रकाश ने साहेबगंज के बोरियो संथाली गांव की रहने वाली आंगनबाड़ी सेविका मालोती सोरेन की टुकड़ों में काटकर हुई हत्या पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि हेमंत राज में बहन बेटियों की इज्जत और जान दोनो सुरक्षित नहीं है। बेटियों के माता पिता और परिजन दहशत में जी रहे हैं।उन्होंने कहा कि जिस साहेबगंज के बोरियो में विगत 16दिसंबर को 50टुकड़ों में काटकर रुबिका पहाड़िन की दर्दनाक हत्या की गई थी उसी क्षेत्र में 6माह के अंदर उसी प्रकार की घटना की पुनरावृति होना यह बताता है कि राज्य में विधि व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है।
श्री प्रकाश ने कहा कि 5000से अधिक बलात्कार की घटनाएं पिछले तीन वर्षों में पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज हैं। दरिंदे और अपराधी 5_6वर्ष के बच्चियों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे।कहा कि आदिवासी मुख्यमंत्री का ढोल पीटने वाले हेमंत सोरेन जी के राज में सर्वाधिक प्रताड़ित आदिवासी और दलित बहन बेटियां ही हो रही हैं। फिर भी मुख्यमंत्री को अपराधियों पर गुस्सा नही आता है।उन्होंने कहा कि आखिर राज्य की कितनी बहन बेटियों की इज्जत और जान जाते देखना चाहती है राज्य सरकार।उन्होंने कहा कि ऐसे अपराधियों के साथ राज्य सरकार कड़ाई से पेश आए तथा अपराधियों को पकड़कर कठोर सजा सुनिश्चित कराए।
विनय
वार्ता
image