Friday, Sep 29 2023 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सांस्कृतिक अध्यात्मिक भूमि पर राष्ट्रवाद का केंद्र बनेगा देवघर भाजपा कार्यालय :दीपक प्रकाश

रांची,05 मई (वार्ता)झारखंड की सांस्कृतिक आध्यात्मिक राजधानी देवघर में आज चितौड़िया रोड स्थित थारी दुलमपुर माया पहाड़ के समीप भाजपा के जिला कार्यालय का भूमि पूजन सह शिलान्यास कार्यक्रम प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद दीपक प्रकाश एवम संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह के कर कमलों से संपन्न हुआ।
इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री एवम मुख्यालय प्रभारी डॉक प्रदीप वर्मा,प्रदेश कोषाध्यक्ष दीपक बंका भी उपस्थित रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता एवम भूमि पूजन के यजमान जिलाध्यक्ष एवम देवघर के विधायक नारायण दास ने की। संचालन जिला महामंत्री पंकज भदौरिया ने और धन्यवाद ज्ञापन अधीर चंद्र भैया ने किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष एवम सांसद श्री प्रकाश ने कहा कि देवघर झारखंड की सांस्कृतिक आध्यात्मिक राजधानी है। यह बाबा बैजनाथ की नगरी है। यह देश के कई मूर्धन्य सिद्ध संतों ,महापुरुषों की भूमि है। ऐसे पावन पवित्र धरती पर भाजपा का जिला कार्यालय राष्ट्रवाद के प्रचार प्रसार का केंद्र बनेगा।उन्होंने कहा कि भाजपा ने विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनने का गौरव अपने राष्ट्रवादी और अंत्योदय आधारित विचारों,कार्यक्रमों के माध्यम से प्राप्त किया है।और इसे मूर्त रूप देने,धरातल पर उतारने में पार्टी के असंख्य कार्यकर्ताओं का त्याग,बलिदान और समर्पण शामिल है।
विनय
जारी वार्ता
More News
हेमंत सोरेन को सुबह से शाम तक दलाल,बिचौलियों को बचाने की चिंता :बाबूलाल मरांडी

हेमंत सोरेन को सुबह से शाम तक दलाल,बिचौलियों को बचाने की चिंता :बाबूलाल मरांडी

29 Sep 2023 | 3:53 PM

रांची, 29 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज बोकारो की संकल्प सभा में हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला।

see more..
image