Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड प्रदेश कांग्रेस के सभी जिलों के जिला प्रभारी, जिला कांग्रेस अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक संपन्न

रांची,06 मई (वार्ता)झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर की अध्यक्षता में आज एक बजे दिन में सभी जिलों के जिला प्रभारी, प्रदेश महासचिवों, जिला कांग्रेस अध्यक्षों एवं जिला के कार्यकारी अध्यक्षों की वर्चुअल बैठक संपन्न हुई ।
बैठक में प्रदेश काग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की प्रदेश महासचिव सह कार्यालय प्रभारी अमूल्य नीरज खलखो प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। इस वर्चुअल बैठक का संयोजन व संचालन प्रदेश सोशल मीडिया संयोजक गजेंद्र सिंह ने किया l
वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री ठाकुर ने जिला अध्यक्षों को सभी जिलों में जयभारत सत्याग्रह कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे के मार्गदर्शन में लगातार संगठन सशक्तिकरण का अभियान चलाया जा रहा है हमें 2024 की तैयारी को मद्देनज़र रखते हुए बूथ स्तर तक अभी से ही सशक्त बनाना है । इसलिए अबतक गठित जिला एवं प्रखंड समितियों के साथ साथ मंडल समितियों का पूर्ण गठन आठ मई तक पूरा कर लेना है और इनकी सूची प्रदेश कॉंग्रेस मुख्यालय में जमा करवा देना है l प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 2024 की लड़ाई निर्णायक लड़ाई है इसलिए हमें पूरी मुस्तैदी के साथ पार्टी कार्यक्रमों के आयोजन के साथ साथ वैचारिक स्तर पर भी ज्यादा से ज्यादा लोगों को चल रहे डिजिटल सदस्यता अभियान को गति प्रदान कर पार्टी के साथ जोड़ना है। उन्होंने सभी अध्यक्षों को निर्देश दिया की वो खुद सभी जिलों में आगामी 11 मई से प्रवास करेंगे और जिला बैठक में शामिल होंगे तथा विशुद्ध रूप से पंचायत वार्ड मंडल प्रखंड एवं जिला पदाधिकारियों के साथ संगठन की मजबूती एवं आगामी कार्यक्रम की तैयारी को लेकर बैठक करेंगे।
विनय
जारी वार्ता
image