Thursday, Apr 18 2024 | Time 19:49 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में जदयू संगठन को मज़बूत करने को लेकर बैठक आयोजित: अशोक चौधरी

रांची,08 मई (वार्ता) झारखंड
जदयू के प्रदेश प्रभारी सह बिहार सरकार के मंत्री डॉ अशोक चौधरी ने कहा कि झारखंड के दो दिवसीय प्रवास के दौरान पार्टी की कोर कमिटी के सदस्यों और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक में संगठन को मज़बूत करने को लेकर मंथन किया गया।
श्री चौधरी ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बैठक में सदस्यता अभियान की भी समीक्षा की गयी जो की संतोष जनक है। उन्होंने कहा कि झारखंड में पार्टी को मज़बूत करने के लिए प्रभारी, सह प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष का विभिन्न जिलों में दौरा होगा। 19-20 मई से अलग अलग जिलों में दौरा होगा। इसके लिए कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए जायेंगे।
झारखंड में गठबंधन के सवाल के जवाब में श्री चौधरी ने कहा कि पहले हम संगठन को मज़बूत करेंगे उसके बाद ही यह सब तय किया जाएगा। उन्होंने कहा कि देश स्तर पर विपक्षी एकता को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार प्रयास कर रहे है और यह मुहिम सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ रही है।
इससे पहले बैठक में श्री चौधरी ने कहा कि 2024 के चुनाव में झारखंड में जदयू मजबूती के साथ उभरेगा। पुराने साथियों के मार्गदर्शन और नौजवानों की ऊर्जा से झारखंड में संगठन बेहतर करेगा। हमारे नेता नीतीश कुमार विपक्षी एकता को गोलबंद करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। भाजपा को 2024 के चुनाव में हराने के लिए विपक्षी एकता में सफलता भी मिल रही है। आने वाले समय में इसका विस्तृत स्वरूप देखने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि सभी पार्टी की अपनी विचारधारा होती है। हम अपनी पार्टी की विचारधारा का फैलाव करने का प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है। कांग्रेस के साथ आने से देश भर में विपक्षी एकता मजबूत होगी। नेतृत्व कौन करेगा यह सभी दल मिलकर तय करेंगे।
संवाददाता सम्मेलन में राज्यसभा सांसद सह प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो, सह प्रभारी एवं विधायक मनोज यादव, सह प्रभारी एवं विधान पार्षद विजय कुमार सिंह उपस्थित थे।
विनय
वार्ता
image